पिता को बुलाने खेत पर जा रही बालिका को जबरन उठाकर दुष्कर्म का प्रयास, मुकदमा दर्ज

अमानीगंज, अयोध्या ।। छुटटा सांडों से खेत की रखवाली कर रहे पिता को खेत पर बुलाने जा रही अल्प वयस्क बालिका को रास्ते से अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया । बालिका के हल्ला गुहार करने पर दौड़े परिजनों ने उसे किसी तरह बचाया । पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है ।

खंडासा थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव निवासी पन्द्रह वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि वह 28 अगस्त को सुबह लगभग 7 बजे अपने पिता को बुलाने खेत पर जा रही थी । उसका पिता खेत पर रखवाली करने गया था रास्ते में जब वो जा रही थी तभी अचानक गांव के रहने वाले पप्पू निषाद पुत्र जगदीश निषाद ने उसे पकड़ लिया और उठाकर खेतों की तरफ लेकर चले गए जहां उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे मना करने पर उसके बाएं हाथ एवं पैर में दातों से काट लिया । गुहार होने पर पीड़िता के भाई एवं उसकी मां तथा गांव के तमाम लोग मौके पर पहुंच गए जिसके बाद आरोपी वहां से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया ।

इस संबंध में खंडासा पुलिस द्वारा पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है तथा पूछताछ के लिए आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है । थानाध्यक्ष खंडासा नीरज सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट