नाबालिक बालिका के साथ दुराचार के आरोप में एक गिरफ्तार

अयोध्या ।। जनपद की नगर कोतवाली पुलिस ने १२ वर्षीय नाबालिक बालिका के साथ दुराचार करने के आरोप में उसके मामा को गिरफ्तार कर लिया है ।

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर उपरोक्त अभियोग में वांछित अभियुक्त विनोद कुमार जायसवाल पुत्र जगराम निवासी मंहगी का पुरवा थाना तरबगंज जनपद गोण्डा हालपता तिलकराम का घर मौर्या का ट्युबबेल वजीरगंज थाना कोतवाली नगर को मनूचा तिराहा देवकाली के पास से गिरफ्तार किया गया ।

पुलिस ने बताया कि उक्त सम्बन्ध में बीते २७ जुलाई को तहरीर प्राप्त हुई कि एक छात्रा उम्र १२ वर्ष के साथ उसके मामा विनोद कुमार जायसवाल द्वारा दुराचार किया गया है, जिसके सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर मु.अ.सं. ६०२/१९ धारा ३७६ भादवि व ३/४ पाक्सो अधिनियम पंजीकृत करके विवेचना प्रारम्भ की गयी । विवेचना के दौरान धारा ३/४ पाक्सो अधिनियम का लोप कर धारा ५/६ पाक्सो अधिनियम की वृद्धि की गयी । पुलिस ने बताया कि अभियुक्त के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक नितीश कुमार श्रीवास्तव, उ.नि. दिवाकर, हे.कां. विवेक सिंह व कां. अखिलेश चौरसिया शामिल रहे ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट