अभिनेत्री को सिरफिरे आशिक ने बनाया बंधक

सोनभद्र ।। राबर्ट्सगंज स्थित होटल शुभ श्री पैलेस में शनिवार को एक सिरफिरे प्रेमी ने असलहे के बल पर भोजपुरी फिल्म की शूटिंग करने के लिए पहुंची अभिनेत्री रितु सिंह को कमरे में बंधक बना लिया। विरोध पर गोली चला दी जो दरवाजा तोड़ने की कोशिश कर रहे शूटिंग टीम के सदस्य मुसही गांव निवासी अशोक की कमर में लगी। दरवाजा खुलवाने पर आरोपी ने एसपी पर भी फायरिंग कर दी, लेकिन वह बाल-बाल बच गए।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, मुंबई समेत अन्य जगहों से भोजपुरी फिल्म  की शूटिंग के लिए कलाकार 18 मई को राबर्ट्सगंज पहुंचे थे। होटल शुभ श्री पैलेस के अलावा दो और होटलों में सभी कलाकार रुके हैं। शनिवार सुबह करीब दस बजे जौनपुर के केराकत कोतवाली क्षेत्र का पंकज पांडवा होटल पहुंचा और शूटिंग करने वालों का परिचित बताते हुए प्रथम तल पर चला गया। 

करीब 11 बजे अभिनेत्री रितु के कमरे के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मी कहीं गया तो पंकज अंदर घुस गया और कुंडी बंद कर दी। अभिनेत्री के शोर करने पर पंकज ने असलहा सटा दिया। जानकारी होने पर अभिनेत्री को बचाने के लिए लोग दरवाजा तोड़ने लगे तो आरोपी ने गोली चला दी जो चुर्क पुलिस चौकी क्षेत्र के मुसही निवासी अशोक पुत्र बंधु को गोली लग गई।एसपी सलमान ताज पाटिल के कार्रवाई न करने के आश्वासन पर आरोपी ने दरवाजा खोल दिया, लेकिन कमरे में जाने पर उसने एसपी पर फायरिंग कर दी। लेकिन, फोर्स के सहयोग से एसपी ने आरोपी को पकड़ कर कोतवाली भेजवा दिया। घायल अशोक को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट