मुठभेड़ के बाद अंतरप्रांतीय डकैत गिरफ्तार

वाराणसी : रामनगर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। रविवार की भोर में भीटी गांव स्थित विश्व सुन्दरी पुल के किनारे धुन्ढराज पुलिया के समीप पुलिस व अंतरप्रांतीय डकैत के बीच मुठभेड़ हो गई। मुखबिर से मिली सूचना पर थाना प्रमुख अनुप कुमार शुक्ल, एसआई विनय दूबे, एसआई अजय प्रताप सिंह, एसआई सुमन यादव व हमराहियों संग घेराबंदी कर डकैत का इंतजार करने लगे। पुलिस को सूचना मिली थी कि डकैत अपने एक साथी के साथ डकैती की नियत से रामनगर आया हुआ है। 

गश्त के दौरान बाईपास से उतरकर कालोनी की ओर जा रहे दो लोगों से जब पुलिस ने रूकने को कहा तो, उन्होंने फायरिंग कर भागना शुरू कर दिया। पुलिस ने भी क्रास फायरिंग की, जिसमें 25 हजार रुपये का इनामी अंतरप्रांतीय डकैत विनोद खरवार (38) के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने उसे दबोच लिया लेकिन उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला।
वहीं पुलिस ने घायल डकैत को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डाक्टरों ने ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घटनास्थल से पुलिस को एक 32 बोर पिस्टल व कुछ खोखे बरामद हुए। घटना के बाद सीओ कोतवाली बृजनंदन राय मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। 
उन्होंने बताया कि पकड़ा गया डकैत बिहार प्रांत के जिला रोहतास(सासाराम) थाना विक्रमगंज के धुसियाकला गांव का रहने वाला है। वह फूलपुर में 2012 की डकैती व हत्याकांड में वांछित है। इसके ऊपर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट