बोईसर में विकास की बयार,86 लाख के लागत से कांक्रीट सड़क और 23 लाख से धनानीनगर में ब्रीज का काम शुरु.।

पालघर.। जिले को विकसित करने के उद्देश्य से सड़कों की खास्ताहाली को दुरुस्त करने में लगी भाजपा ने बोईसर विधानसभा परिक्षेत्र के बोईसर पूर्व बंजारपाड़ा शिंगाव रोड को चौरीकरण को लेकर श्रीराम नगर से धनानीनगर चौक तक सड़क के कांक्रीटीकरण हेतु तकरीबन 86 लाख रुपये की लागत से पी.डब्ल्यू.डी.की सड़क एवं धनानी नगर- महावीर नगर, ड्रीम सीटी को जोड़ने वाले शिंगाव की ओर जा रही मुख्य मार्ग पर 23 लाख के लागत से ब्रीज का निर्माण कार्य की नींव पालघर जिला कृषि सभापति अशोक वड़े के हाथों रखी गयीं।

         ज्ञात रहे श्रीराम नगर से धनानीनगर चौक तक 620 मीटर लम्बी सड़क को 7 मीटर चौरीकरण करते हुए पी.डब्ल्यू.डी.के जरिये 86 लाख रूपये की लागत से कांक्रीटकरण करते लोगों को आने जाने के सुविधा के मद्देनजर कार्य को सफलतापूर्वक पूरा करने का भरोसा भाजपा नेताओं की ओर से दिलाया गया है। वहीं जिला परिषद पालघर की ओर से ड्रीमसीटी और शिंगाव रोड के साथ महावीर नगर को जोड़ रही धनानीनगर मुख्य सड़क पर बरसात में काफी किल्लतों से परेशान जनसाधारण को ध्यान में रखकर 23 लाख रुपये की लागत से ब्रीज के नवनिर्माण की कृषि सभापति अशोक वड़े ने नींव रखते हुए नारीयल तोड़ा।

       इस अवसर पर तमाम भाजपा कार्यकर्ता ग्रामस्थों में जिला परिषद सदस्य रंजना किशोर संखे, पंचायत समिति सदस्य जितेंद्र रमेश(पप्पू)संखे, आशिष संखे भाजयुमों.ग्रामपंचायत सदस्य प्रतिमा सुशील तिवारी, देविदत्त पोखरियाल, लोक कल्याण संस्था के सुशील तिवारी, ओमप्रकाश सिंह, लोकेश जैन, सुनील शुक्ला, मुनीम गुप्ता, काशी शर्मा मौजूद रहे.।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट