बोईसर रेलवे वाहन पार्किंग दरों में हुई बृद्धि, प्रवाशियों की ओर से युवा सेना ने स्टेशन प्रबंधक को सौपा ज्ञापन

पालघर.। पश्चिम रेलवे के बोईसर रेलवेज स्टेशन परिसर में स्थित वाहन पार्किंग के दरों को बढ़ाये जाने से प्रतिदिन प्रवास करने वाले यात्रीयों को ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। अचानक से पार्किंग दरों में बृद्धि के कारण प्रवाशियों को वाहन इधर-उधर खड़ा करने को मजबूर होना पड़ रहा हैं। इसमें इधर-उधर वाहन खड़े रहने से बोईसर स्टेशन पर आने-जाने वाले यात्रियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.।
          ज्ञात रहें कि बोईसर स्टेशन से प्रत्येक दिन हजारों प्रवाशी नौकरी तथा व्यवसाय करने के लिए मुम्बई व गुजरात की ओर से यात्रा करते हैं।  फलस्वरूप बोईसर स्टेशन पर दूर-दराज से आने जाने वाले यात्रियों को अपने वाहनों को प्रतिदिन पार्किंग में खड़ा करना पड़ता है। आलम यह है कि पार्किंग दर 20 रुपए से बढ़ाकर 40 रुपए प्रतिदिन किए जाने से अब यात्री काफी परेशान हैं। यात्री अपने वाहनों को इधर-उधर खड़ा करने को मजबूर हो गये है।
      अब अचानक हुए पार्किंग दर में बृद्धि को पुनः 20 रुपये प्रतिदिन करने की मांग को लेकर युवा सेना की ओर से उप-जिला युवा पदाधिकार सुमित पिंपले नें बोईसर रेलवे स्टेशन प्रबंधक एम.एल. भाटी को ज्ञापन सौंपते हुए सुनिश्चित कार्यवाही की मांग यात्रियों की हित में की है.।
          इस अवसर पर युवासेना के महाराष्ट्र सहसचिव परीक्षित पाटील, जिला युवा अधिकारी जशवीन घरत , युवा सेना के दर्शन पाटील, आनंद धोड़ी,चंद्रकांत खंडागले, प्रज्योत दवणे, हितेश तामोरे, विपेश संखे, पंकज ठाकुर,अजिंक्य मेर,हनेश बारी, नंदकुमार पिल्ले, ओंकार पंडीत, अनिकेत मोरे, तुषार पाटिल,महेश दोड़के सहित युवा सेना के अन्य लोग उपस्थित थे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट