खड़ी टेंप्पो से लाखों का माल चोरी करने वाले दो चोर गिरफ्तार

भिवंडी।। भिवंडी के कोनगांव पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से एक लाख 4 हजार 904 रूपये, चोरी के सामान और एक इंडिका कार सहित कुल 5,04,904 रुपये का मुद्देमाल बरामद किया है। वही पर दोनों चोरों को भिवंडी न्यायालय में पेश किया.जहां से कोर्ट ने उन्हें 10 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।   
     
बतादें कि 2 सितंबर को राहुल कुमार लखन महतो नामक टेंपो ड्राइवर कुकसे गांव के गंगाराम पाड़ा, ग्लोबल कंपलेक्स स्थित अमेजॉन बांब- 6 के गोदाम से अमेजाॅन कंपनी का बॉडी लोशन, टाइमिक्सर खिलौना, एन्नी डिजायनर, लेडीज साड़ी, जॉकी मेंस कॉटन टी-शर्ट, हेडसेट, डिश वाशर और वायरलेस गेमिंग हैंडसेट आदि कुल मिलाकर 382 बॉक्स सामान भरकर उसे खाली करने के लिए ठाकुरपाड़ा स्थित प्रथमेश कांप्लेक्स स्थित अमोज़ान बांब-1 गोदाम के बाहर रोड पर खड़ा किया था। जहां से अज्ञात चोरों ने टेंपो के पीछे का दरवाजा तोड़कर टेंपो में रखा 1,77,862 का 13 बॉक्स चोरी कर फरार हो गये ।       
         
कोनगांव पुलिस स्टेशन में दर्ज होने के बाद पुलिस उपायुक्त राजकुमार शिंदे के निर्देश और भिवंडी पूर्व के सहायक पुलिस आयुक्त नितिन कौसडीकर व कोनगांव पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रमेश काटकर के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक नरेंद्र पवार और संतोष बोराटे, पुलिस के सिपाही मासरे, चोरगे, पाटील और ढवळे की टीम ने इस मामले में सोनाले गांव निवासी 21 वर्षीय अजय गणेश पाटील और महापोली निवासी 21 स्वप्निल मधुकर पाटील नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार माल बरामद कर लिया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट